नगरपालिका चुनाव, शाम 5 बजे नतीजे होंगे घोषित

खबरें अभी तक। हथीन नगरपालिका चुनाव का मतदान सुबह 7 बजे से शांतिपूर्ण चला हुआ है। नगरपालिका के 13 वार्डो के लिए मतदान हो रहा है और चुनाव मैदान में 52 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। देर शाम सभी वार्डों के नतीजे घोषित होंगे।

चुनावों को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए काफी संख्या में पुलिस का बंदोबस्त किया गया है। प्रशासन की तरफ से जिले के थानों की पुलिस को सुरक्षा के लिए बुलाया गया है। मतदान केंद्रों पर धारा 144 लगाई गई हैं। ताकि शांति बनी रहे। बता दें कि नपा के 13 वार्डों के लिए 52 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। चुनाव संपन्न कराने कि लिए चार स्कूलों में 13 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। एक मतदान केंद्र पर पांच चुनाव कर्मी लगाए गए हैं। इसके अलावा सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई है।

मतदान केंद्र की जारी सूची के मुताबिक राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल बाल में वार्ड एक, दो, तीन, चार व 13 का मतदान केंद्र बनाया गया है। इसके अलावा राजकीय गर्ल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में वार्ड आठ, 10, 11 व 12 के लिए मतदान केंद्र बनाया गए हैं। राजकीय प्राथमिक स्कूल (माता) वाले स्कूल में वार्ड पांच, छह व सात के वोट पड़ेंगे। इसके अलावा एक बूथ शांति निकेतन पब्लिक स्कूल में बनाया गया। इस स्कूल में वार्ड नौ के मतदाता अपना वोट डाल सकेंगे। इस बार चुनाव में 13 वार्डो् के करीब 9000 मतदाता मतदान करेंगे।