एक युवक द्वारा परेशान करने पर युवती ने लगाई फांसी

ग्वालियर- 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने एक युवक द्वारा रोजाना परेशान करने पर छात्रा ने मां की साड़ी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। घटना शीतला कॉलोनी हैदरगंज माधवगंज की है. वहीं मृतका ने एक दो लाइन का सुसाइड नोट भी छोड़ा है. जिसमें लिखा है मैं जा रही हूं अपना ख्याल रखना. मां मुझे माफ कर देना.

शीतला कॉलोनी हैदरगंज निवासी गोपाल सिंह परिहार शराब की दुकान में कर्मचारी हैं. उनकी 17 वर्षीय बेटी लक्ष्मी 12वीं की छात्रा है. बता दें कि गुरुवार दोपहर 2 बजे गोपाल काम पर थे. मां नीचे गेहूं बीन रही थी. तभी छोटे भाई को कमरे में छोड़कर लक्ष्मी ऊपर गई और कमरे में मां की साड़ी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली. कुछ देर बाद जब मां उसे बुलाने गई तो घटना का पता लगा. जिस पर परिजन ने पुलिस को सूचना दी और माधवगंज थाना पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर जांच शुरू कर दी है.

वहीं पिता गोपाल का कहना है कि उनकी बेटी को ऐसा कदम उठाने के लिए विवश किया गया है. पास ही रहने वाला शाहरूख खान नामक युवक उसे परेशान करता था. इस मामले की एक महीने पहले माधवगंज थाने में भी शिकायत की थी पर कुछ नहीं हुआ. उसी के कारण उनकी बेटी ने यह कदम उठाया है. जबकि इस मामले में पुलिस ने किसी भी तरह की शिकायत नहीं करने की बात भी कही है।