गोंदर गांव में पत्नी ने पुत्र के साथ मिलकर की पति की हत्या

ख़बरें अभी तक। करनाल- एक बार फिर से करनाल में रिश्ते तार तार हुए है। इस बार वजह बनी है शराब और इस शराब के नशे ने इस बार पूरा का पूरा घर ही बर्बाद कर दिया करनाल के गोंदर गांव के रहने वाले राजपाल ने पहले जमीन बेचकर कंबाइन ली घरवाले ने इसका विरोध किया और कंबाइन भी सही तरीके से नहीं चली और राजपाल ने शराब पीनी शुरू कर दी और इसी वजह से पति पत्नी के बीच रोजाना झगड़ा होता। जिस वजह से पत्नी ने अपने बेटे संग मिलकर अपने पति की हत्या कर दी और उसकी लाश को नहर के पास फेंक कर जलाने की कोशिश की ताकि कोई पहचान ना सके

लेकिन अंजान शव की सुचना गांव वालों ने पुलिस को दी और पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो सारी कहानी पुलिस के सामने आ गई फ़िलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और मामला दर्ज कर जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी के बारे में कह रही है। वहीं फ़िलहाल अभी यह पता नहीं लग पाया है की मृतक की हत्या कैसे की गई है पुलिस का कहना है की हत्या कैसे हुई है इसका पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद पता चल पाएगा।

वहीं डीएसपी दलबीर सिंह ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि गोंदर गांव में नहर के पास पास एक जली हुई अवस्था में शव पड़ा है मौके पर पहुंचे तो आसपास के ग्रामीणों से जानकारी ली और शव की पहचान राजपाल उर्फ राजू के रूप में हुई है और जांच में पता चला की उसी की पत्नी ने अपने बेटे के साथ मिलकर इसकी हत्या की है और शव की पहचान भी मिटाने की कोशिश की है फ़िलहाल उनके खिलाफ 302 का पर्चा दर्ज कर लिया है और जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।