ओवरलोडेड ट्रक ने साइकिल सवार मां बेटी को कुचला

ख़बरें अभी तक। यमुनानगर जिले में तेज़ रफ़्तार वाहनों का कहर जारी है। ताजा मामला यमुनानगर के मानकपुर का है जहां तेज़ रफ़्तार बजरी से भरे ओवरलोडेड ट्रक ने साइकिल सवार मां बेटी को कुचल दिया। जिससे साइकिल सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई वहीं उसकी बेटी की टांगे पूरी तरह क्रश हो गई। जिसे गम्भीर हालत में ट्रॉमा में भर्ती करवाया गया। जिसे वहां से भी पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया। वहीं घटना के बाद गुसाएं लोगों ने नेशनल हाइवे पोंटा जगाधरी मार्ग पर जाम लगाकर ट्रक को आग के हवाले कर दिया। वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

तेज़ रफ़्तार ओवररलोडेड वाहन सड़कों पर यमदूत बनकर घूम रहे है और मासूमों के खून से सड़के लाल हो रही है। आज जो दर्दनाक हादसा हुआ वो बड़ा ही मार्मिक है जिसने एक बेटी की मां छीन ली जो उसे स्कूल छोड़ने जा रही थी। अस्प्ताल में घायल बच्ची कोमल जिसकी उम्र 12 साल है और वो आठवीं क्लास में पढ़ती है। इस हादसे ने उसकी टांगो को बुरी तरह कुचल दिया है। अभी यह मासूम इस बात से भी बेखबर है कि इसकी मां की मौत हो चुकी है। कोमल ने बताया कि वो गांव फैजाबाद के रहने वाले है आज सुबह वो अपनी मां के साथ स्कूल के लिए साइकिल पर जा रही थी और मेरी मां पीछे बैठी थी और में साईकल चला रही थी तभी मानकपुर के पास ट्रक ने टक्कर मार दी।

वहीं ट्रॉमा सेंटर में बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टर कुलजीत ने बताया कि अभी कुछ देर पहले ही यह केस आया है। इसकी हालत नाजुक है टांगे बुरी तरह क्रश हो चुकी है और इसकी हालत को देखते हुए इसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफेर किया जा रहा है।