2 दलित लड़को पर दबंगो का टूटा कहर, एक की मौत

खबरें अभी तक। बागपत में दलितों पर दबंगो का कहर टूटा है। जहां गांव की लड़की को भगाकर ले जाने के आरोप में दबंगो ने 2 दलित युवकों को अगवा कर दबंगो ने लोहे कि रोड और लाठियों से बुरी तरह पिटाई की है। पिटाई में बुरी तरह घायल एक युवक की आज मेरठ के अस्पताल में मौत हो गयी। जबकि दूसरे युवक को भी गंभीर चोटें आई हैं। आरोप है कि लड़की को भगाकर ले जाने के एक मामले मे दबंग दलितों से रंजिश रखते थे।

जिसका बदला लेने के लिए दलितों ने एक युवक को इस कदर पीटा की उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने 7 आरोपी दबंगो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि अभी तक एक युवक की हत्या हो गयी है ,तथा दूसरा गंभीर घायल है जिसके बाद भी पुलिस रंजिश का कारण नहीं पता लगा पायी है। सीओ का कहना है कि मामले में जांच चल रही है। उसके बाद ही मारपीट का खुलासा हो पायेगा।

दरअसल हत्या की ये घटना सिंघावली अहीर थाना के कमाला गांव में हुई है। जहां 27 अप्रैल को गांव के दर्जनों दबंगो ने गांव की लड़की को भगाकर ले जाने के आरोप में आकाश नाम के दलित युवक को इतनी बुरी तरह पीटा के उसकी मौत हो गयी…जबकि आकाश के साथी के शरीर पर गंभीर निशान है। मृतक के साथी ने बताया के वो दोनो बाईक पर सवार होकर आ रहे थे। तभी गांव के 8 से 10 दबंग कार में सवार होकर आए और आकाश और उसके साथी को अगवा कर ले गए। जहाँ दबंगो ने उनके साथ बड़े वहशियाना तरीके से मारपीट की।

आरोप है कि दोनों को लोहे की रोड, फट्टे और डंडो से पीटा गया जिससे आकाश की हालत गंभीर हो गई। जब आकाश अपनी आखरी सांसे ले रहा था तब आरोपियों ने उसे गांव के बाहर गंभीर हालत में फेंक दिया जिसके बाद पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे और आकाश को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया जहां चार दिन तक लगातार उपचार के बाद उसकी मौत हो गयी। वही बागपत पुलिस ने 7 दबंग आरोपियों को थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जब कि पुलिस के अधिकारी अभी  मामले का कारण नहीं बता पा रहे है और सीओ बागपत दिलीप सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।