DGP एसआर मरडी ने किया ऊना थाना का औचक निरीक्षण 

ख़बरें अभी तक। ऊना- DGP एसआर मरडी ने किया ऊना थाना का औचक निरीक्षण, पुलिस अधिकारीयों को कर्मियों को लताड़ा, अव्यवस्थाओं और कमियों पर लगाई लताड़, नशे के खिलाफ कार्रवाई पर ऊना पुलिस की पीठ थपथपाई।

पुलिस महानिदेशक सीताराम मरडी ने सदर थाना ऊना का औचक निरीक्षण किया। DGP ने निरीक्षण के दौरान सदर थाना में अव्यवस्थाओं और कमियों को लेकर अधिकारियों और कर्मियों की जमकर क्लास लगाई और निरीक्षण के दौरान पाई गई कमियों को सुधारने के आदेश दिए। वहीं DGP ने नशे के खिलाफ ऊना पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई पर पुलिस अधिकारियों की पीठ भी थपथपाई। DGP मरडी ने कहा कि कानून व्यवस्था सुचारु से करने के लिए सभी थानों का औचक निरीक्षण किया जा रहा है।

डीजीपी सीता राम मरडी ने थाने की व्यवस्थाएं जांची

डीजीपी सीता राम मरडी मंगलवार सुबह अचानक ही सदर थाना ऊना में औचक निरीक्षण के लिए पहुंच गए। जिससे पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। इस दौरान उन्होंने थाने की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस अवसर पर एसपी दिवाकर शर्मा, एएसपी अमित शर्मा व डीएसपी अशोक वर्मा भी उपस्थित रहे। डीजीपी ने थाने में स्वच्छता को लेकर भी सजग रहने के निर्देश दिए। उन्होंने थाने का रिकार्ड भी चैक किया व करीब दो घंटे तक थाना में व्यवस्थाएं जांची।

वाहनों को हटाने व साफ सफाई बनाए रखने के दिए निर्देश 

मरडी ने थाने में खड़े वाहनों को हटाने व साफ सफाई बनाए रखने के निर्देश दिए। उन्होंने पुलिस कर्मियों से थाना की फीड बैक भी ली। मरड़ी ने कहा कि अलग-अलग जिलों में जाकर पुलिस थानों व चौकियों का निरीक्षण किया जा रहा है। इसी प्रयास के तहत आज जिला ऊना के सदर थाना में आया हूं। उन्होंने कहा कि ऊना पुलिस ने नशे के खिलाफ अच्छा काम किया है।  एनडीपीएस के तहत केस भी बढ़े हैं। स्कूलों में जाकर विद्यार्थियों व स्कूल प्रबंधकों को जागरूक किया जा रहा है। इसके अलावा स्कूलों के समीप दुकानों व संदिग्ध लोगों की जांच की जा रही है। इससे बच्चों में अच्छा असर पड़ रहा है। मरड़ी ने कहा कि प्रदेश में पुलिस विशेष अभियान चलाए हुए हैं,  इसमें सभी को अपना सहयोग देना चाहिए।