मनचलों से तंग आकर बीए की होनहार छात्रा ने स्कूल जाना किया बंद

खबरें अभी तक। बुलंन्दशहर शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव में मनचलों की हरकत से तंग आकर बीए की होनहार छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया है इतना ही नहीं छात्रा ने कोचिंग भी जाना बंद कर दिया। पीडि़त छात्रा ने सीधे तौर पर थाना पुलिस पर मनचलों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का गंभीर आरोप लगाया है। हालांकि एसपी सिटी ने छात्रा की आपबीती सुनकर संबंधित थानाध्यक्ष को कार्रवाई को पहले तो हड़काया बाद में कार्रवाई का आदेश भी दे दिया। अब देखना यह है कि छात्रा को पुलिस कब तक न्याय दिलाती है।

भले ही सूबे की योगी सरकार महिला सुरक्षा को लेकर सियासी मंचों पर ढोल बजा रही हो, लेकिन बुलंदशहर में पुलिसिंग के दावों का सच उलटा है। यहां बीए की होनहार छात्रा सिर्फ इस वजह से स्कूल और कोचिंग जाना छोड़ देती है, क्योंकि मनचले उसे आते जाते परेशान करते हैं। पीडि़त छात्रा ने बाकायदा पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मामला सही पाया और मनचलों के खिलाफ 19 अप्रैल को एफआईआर भी दर्ज कर ली। लेकिन बात जब मनचलों को गिरफ्तार करने की आई तो खाकी इतमीनान से शांत बैठ गई।

वहीं, पुलिस के लुंजपुंज रवैए को देखकर मनचलों का हौंसला बढ़ गया और फिर से छात्रा के साथ छेड़छाड़ पर उतर आए। छात्रा ने आबरू की खातिर कालेज और कोचिंग जाना ही बंद कर दिया। आज मनचलों से परेशान छात्रा अपने पेरेंटस के साथ एसपी सिटी से मिली और उनको आपबीती सुना दी। छात्रा की हालत देख एसपी ने संबंधित थानाध्यक्ष को फोन मिलाकर हड़काया और छात्रा के साथ अनहोनी का हवाला देते हुए कार्रवाई के लिए आदेश दिया। बड़ा सवाल यह है कि जब पुलिस की जांच में छेड़छाड़ का मामला सही पाया गया था तो मनचलों के खिलाफ एक्शन क्यों नहीं लिया गया।