सरकार के कानून के आगे भीड़ का कानून पड़ा भारी, चोर की जमकर की पिटाई, मौत

ख़बरें अभी तक। बिहार- सुशासनिक सरकार के कानून के आगे भीड़ का कानून भारी पड़ा, एक तरफ अपराधी बेख़ौफ़ घटना को अंजाम दे रहे है तो दूसरी तरफ जनता भी कानून को ठेंगा दिखा रही है। जिले के चांदी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रूपचकिया में बीती रात एक चोर की जमकर पिटाई कर दी गई, जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी।

आपको बता दें कि रूपचकिया गांव में चोरों के आतंक से गांव वाले परेशान थे, कई बार थाने में भी लिखित शिकायत की गई। बाबजूद इसके थाने के तरफ से किसी भी तरह की पहल नहीं करने के कारण गांव वाले ने अपनी घरों की सुरक्षा के लिए खुद टीम तैयार कर पहरे देने लगे। तभी बीती रात्रि चोरों के दल ने गांव में जैसे ही धावा बोला, गांव वाले उन पर टूट पड़े। करीबन आधा दर्जन चोरों में से एक चोर पकड़ा गया ,चोरों के आतंक से गांव वाले इतने ज्यादा भड़के थे कि उन लोगों ने बीती रात्रि में ही अदालत बैठा ली, और चोर को सजाए मौत का फरमान सुना दिया।

चोर की इतनी पिटाई की गई कि चोर ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद अगली सुबह चांदी थाना पुलिस ने चोर के शव को अपने कब्जे में ले लिया है तथा पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल लाई है। हालांकि अभी तक चोर के विषय मे जानकारी नहीं मिल पाया है कि चोर कहां का है।