पति ने पत्नी, सास और बेटी पर उड़ेला तेजाब और लगा दी आग

ख़बरें अभी तक। मेरठ- गृह क्लेश के चलते अमरोहा के युवक ने लिसाड़ी गेट क्षेत्र स्थित ससुराल में दिल दहलाने वाली वारदात को अंजाम दिया. नाराज पत्नी के पीछे-पीछे ससुराल पहुंचे युवक ने पत्नी, सास और ढाई साल की बच्ची पर पेट्रोल और तेजाब छिड़ककर आग लगा दी। वहीं बेटी की अस्पताल में मौत हो गई। और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भागने लगा, लेकिन लोगों ने उसने दबोच लिया। हालांकि आग की चपेट में आकर आरोपी के हाथ भी झुलसे हैं। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों को अस्पताल में भर्ती कराया है। लिसाड़ी गेट के हुमायूं नगर निवासी सुरैय्या(25) पुत्री बशीरुद्दीन की शादी करीब आठ साल पहले अमरोहा के कुरैशियान मोहल्ला निवासी सोनू के साथ हुई थी।

सोनू जुआ-सïट्टा खेलता था लेकिन पत्नी के विरोध करने पर उसका उससे अकसर झगड़ा होता था। आरोप है कि गुरुवार को भी दोनों के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया। इसके बाद वह नाराज होकर मायके चली गई और उसके एक घंटे बाद ही सोनू भी पेट्रोल और तेजाब की बोतल लेकर पीछे-पीछे आ गया। उसने दो वर्षीय बेटी अलीशा पर भी पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और जैसे ही सास सलमा बेटी को बचाने के लिए दौड़ी तो वह भी लपटों में घिर गई।