चंबा का सिकरीधार सीमेंट प्लांट बना राजनीति का अड्डा

ख़बरे अभी तक। चम्बा-  चुनाव नजदीक आते ही प्रदेश की दोनों सियासी पार्टियों को चम्बा ज़िला के सिकरीधार सीमेंट प्लांट की याद आ जाती हैं. पिछले तीन दशकों से चम्बा के लोगों को इस बात का भरोसा दिलाया जाता हैं कि जैसे ही उनकी पार्टी सत्ता में आएगी वैसे ही चम्बा ज़िला का एक मात्र सिकरीधार सीमेंट प्लांट का काम शुरू कर दिया जाएगा.  लेकिन हर बार ये बादे सिर्फ खोखले ही साबित होते है।

लेकिन पिछले कल चम्बा कांगड़ा चम्बा के सांसद श्री शांता कुमार ने कहा कि चम्बा सिकरीधार सीमेंट प्लांट का शिलान्यास अक्टूबर से पहले पहले किया जाएगा. सांसद की इस बात से  चम्बा ज़िला के युवाओं में ख़ुशी की लहर हैं. पिछले दो से तीन दशकों से चम्बा के सैकड़ों युवा वर्ग और बेरोजगार इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब चम्बा ज़िला के एक मात्र सीमेंट प्लांट का काम शुरू हो और कब बेरोजगारों को रोजगार मिले।

वहीं दूसरी और चम्बा ज़िला के युवाओं का कहना हैं कि सिकरीधार सीमेंट प्लांट को लेकर काफी सालों से घोषणाएं की जा रही हैं लेकिन अभी तक शुरू नहीं हुआ हैं. लेकिन शान्ता कुमार ने कहा है कि अक्टूबर से पहले पहले सिकरीधार सीमेंट प्लांट का शिलान्यास शुरू कर दिया जाएगा. इस बात से हम काफी खुश हैं अगर इस प्लांट का काम चलता हैं तो सैकड़ों बेरोजगार युवाओं और आम लोगों को रोजगार मिलेगा ।