जेल में दुष्कर्म के आरोपी ने लगाई फांसी

ख़बरे अभी तक। भिवानी जेल में बंद एक कैदी ने फांसी लगा कर जान दे दी. करीब 24 वर्षिय मृतक संदीप दादरी के गोठङा गांव निवासी था जो कुछ रोज पहले ही दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद हुआ था. फिलहाल सदर थाना प्रभारी श्री भगवान मामले की जांच में जुट गए हैं।

बताया जाता है कि गांव गोठङा निवासी 24 वर्षिय संदीप अपने रिश्तेदारों के यहां दादरी में रहता था. यहां उसने पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. जिसे अदालत में पेश करने के बाद 14 अप्रैल को भिवानी जेल में भेज दिया था. संदीप ने बीती रात जेल के बाथरूम में चदर से फांसी लगा कर अपनी जान दे दी. सूचना मिलते ही जेल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में भेज दिया. यहां न्यायाधीश की देखरेख में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया और सदर थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरु की।

सदर थाना प्रभारी श्री भगवान ने बताया कि गोठङा गांव निवासी संदीप को दुष्कर्म के आरोप में 14 अप्रैल को जेल में बंद करवाया गया था, जिसने यहां फांसी लगा कर जान दे दी. उन्होनें बताया कि न्यायाधीश की देखरेख में शव का पोस्टमार्ट करवाया जा रहा है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।