फिर शर्मसार हुआ यूपी, मैनपुरी में किशोरी के साथ गैंगरेप

ख़बरे अभी तक।  यूपी के मैनपुरी में आज एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यूपी के मैनपुरीं में आरोपी एक किशोरी को घर से उठा ले गए और उसके साथ गैंग रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया और जब किशोरी ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर उसे बुरी तरह लहूलुहान कर दिया.

 

वहीं आरोपी किशोरी को खेतों में ही बेहोश पड़ा छोड़ कर फरार हो गए. जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी. परंतु थानेदार ने मामले को मारपीट की धराओं में दर्ज कर  उन्हें चलता कर दिया. जब गुस्साएं परिजन इसकी शिकायत लेकर उच्च अधिकारियों के पास पहुंचे तो अधिकारियों ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच के आदेश दिए.

 

यह पूरा मामला मैनपुरीं के थाना कुर्रा क्षेत्र के ग्राम चंद्रपुर का है. जहां की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि 29 अप्रैल की रात परिजन एक शादी में गए थे और मैं घर पर अकेली थी, 10 बजे के करीब गांव का ही आरोपी अवनीश अपने 3 अज्ञात साथियों के साथ आया और मेरा मुंह बन्द कर मुझे घर से उठा कर खेतों में ले गए.जहां उन्होंने मेरे साथ गैंग रेप किया और मेरे विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट भी की जिससे वह लहूलुहान होकर बेहोश हो गयी. जब मेरे परिजन आये तो मैंने उन्हें घटना की सारी जानकारी दी.

वहीं परिजनों ने बताया कि इसकी शिकायत लेकर जब हम थाने गए तो दरोगा जी ने वहां  कोई सुनवाई नहीं की. इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सम्बन्धित एसओ ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया है.