स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज़ ने लगाए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर अपने चहेतों को नौकरियां बांटने के आरोप

खबरें अभी तक। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोला दिया है। विज ने जेल यात्रा को कांग्रेस का कल्चर बताया है। विज ने खास तौर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए हुड्डा पर अपने चहेतों को नौकरियां बांटने के आरोप लगाते हुए उनके कार्यकाल में हुई भर्तियों की जांच की बात कही है।

सीबीआई अदालत से भले ही हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को थोड़ी राहत मिल गयी हो परन्तु उनके सियासी विरोधी और हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज़ के जुबानी तीर अब भी हुड्डा और कांग्रेस पर चलने का सिलसिला बदस्तूर जारी हैं। बता दें कि मंगलवार को पंचकूला की सीबीआई कोर्ट से हुड्डा को लैंड डील मामले में जमानत मिल गयी थी।

जिसके बाद हुड्डा ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सरकार पर हमला बोला दिया था। हुड्डा के पुत्र और सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भी सरकार पर सीबीआई और सरकारी तंत्र के दुरुपयोग के आरोप जड़े हैं। हुड्डा के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस का पूरा तंत्र या तो बेल पर है या फिर जेल में है। सोनिया गांधी और राहुल गांधी के बाद अब भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी बेल पर हैं। ये तो कांग्रेस का कल्चर है।

विज़ ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपनी छाती पर हाथ मार मारकर कहते थे कि मेरी सीबीआई से जांच करवाओ। हमने हुड्डा के कहने पर सीबीआई की जांच करवाई और अब हुड्डा को संहर्ष इसे स्वीकार करना चाहिए और जो उसका अंजाम निकले उसे सहर्ष स्वीकार करना चाहिए।

कॉमनवेल्थ गेम्स के पदक विजेताओं का कार्यक्रम रद्द होने और खिलाड़ियों को दी जाने वाली नौकरियों के मामले पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार को घेरा है। हुड्डा ने सरकार पर खिलाड़ियों का अपमान करने और खिलाड़ियों को नौकरी न देने के आरोप लगाए हैं। इन आरोपों का जवाब देते हुए खेल मंत्री अनिल विज ने उल्टे हुड्डा को ही घेर लिया। विज़ ने कहा कि खिलाड़ियों का अपमान हमने नहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किया था।

एशियाड गेम्स में मेडल जीतकर आए थे उन्हें हुड्डा सरकार ने ईनाम नहीं दिए। ये ईनाम हमारी सरकार ने बांटे। जहां तक ये नौकरियों की बात करते हैं जो लोग जायज थे उन्हें इन्होंने नौकरियां नहीं दी बल्कि अपने चहेतों को नौकरियां बांट दीं जिनकी हम जांच करवा रहे हैं।