बस और अॉटो की टक्कर में 2 लोगों की मौत ,7 की हालत बेहद गंभीर

खबरें अभी तक। भिवानी लोहारू मार्ग पर धिराना मोड़ के पास स्कूल की बस और ऑटो की भिड़ंत में दो की मौत आधा दर्जन घायल, मृतक ऑटो में थे सवार, आधा दर्जन में से दो की हालत बेहद गंभीर PGIMS रोहतक रेफर किया, 5 को भिवानी के सामान्य अस्पताल में भरती कराये गये हैं।

भिवानी लोहारू मार्ग पर धिराना मोड़ के समीप एक स्कूल बस और आटो की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई जबकि सात लोग घायल हो गये। घायलों में दो की हालत नाज़ुक होने के चलते उन्हें PGIMS  रोहतक रेफ़र कर दिया गया।

सीएमओ डॉ. आदित्य स्वरूप गुप्ता ने बताया कि धिराना मोड़ पर बस और आटो की टक्कर हो गई जिसमें आटो सवार नवा राजगढ़ निवासी दो लोगों की मौक़े पर मौत हो गई। जबकि आटो में ही सवार सात अन्य लोग घायल हो गये। उन्हें उपचार के लिए भिवानी के चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लाया गया जिनमें 2 की हालत बेहद गम्भीर बताई जा रही है।

उन्हें PGIMS रोहतक रेफ़र कर दिया गया है। मामले की जानकारी मिलने पर सिविल सर्जन dr आदित्य स्वरूप गुप्ता केस्युएलटी में पहुँचे और घायलों को उपचार करवाया।  जानकारी के मुताबिक प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि स्कूल बस और आटो में टक्कर होने से ये  हादसा हुआ है।