हनीट्रैप में फंसे बिजली बोर्ड के जूनियर इंजीनियर

 

ख़बरें अभी तक। पानीपत में हनीट्रैप का एक मामला सामने आया है जिसमें एक युवती लोगों को हुस्‍न के जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाती थी और गिरोह के अन्‍य सदस्‍य इस दौरान फोटो खींच लेते थे और वीडियो रिकार्डिंग कर लेते थे. वहीं युवतियों ने बिजली बोर्ड के जूनियर इंजीनियर के अलावा शहर के तीन उद्यमियों को भी अपने जाल में फंसाया था और उन्‍होंने उनसे लाखों रुपये वसूले थे. मास्‍टरमाइंड युवती और गिरोह में शामिल युवक नकली पति-पत्‍नी बनकर लोगों को ब्‍लैकमेल करते थे।

वहीं गिरोह के सदस्य को बिजली निगम के जेई से तीन लाख रुपये और सोने की चेन ऐंठने के बाद पकड़ा गया और आरोपियों को सीआइए-1 पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां गिरोह के सदस्य को रविवार को एक दिन के रिमांड पर भेजा गया और वहीं आरोपियों से लूट का सारा माल बरामद कर लिया गया है

जांच अधिकारी सीआइए-1 के एएसआइ दिलबाग सिंह ने बताया कि मास्‍टमाइंड युवती पूरे खेल को चलाती थी. उसके निर्देश पर देशराज कॉलोनी की युवती लोगों को हुस्न के जाल में फांसती थी. एक युवती नौकरानी बन जाती थी और इस दौरान युवक को अपने पति के रूप में पेश करती थी. पुलिस का कहना है कि जेई को छोड़कर हनीट्रैप के शिकार अन्‍य लोगों ने पुलिस को अभी तक शिकायत नहीं दी है. वहीं पुलिस इस गिरोह का करनाल व कुरुक्षेत्र से भी कनेक्शन ढूंढ रही है।