स्मृति ईरानी ने महिलाओ से संवाद कार्यक्रम में राहुल गांधी की जमकर उड़ाई खिल्ली

खबरें अभी तक। शनिवार को केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी, बेलगाम आईं। यहां महिलाओ से संवाद कार्यक्रम में उन्होंने राहुल गांधी की जमकर खिल्ली उड़ाई। उन्होंने यहां तक कह डाला कि राहुल गांधी जीएसटी के बारे में नहीं जानते। स्मृति ईरानी जब मंच पर पहुंची तो यह खचाखच भरा था। कई महिलाओ और बच्चों ने अपने सवाल लिख कर मंच पर पहुंचाए। स्मृति ईरानी ने पहला सवाल चुना, जिसमें लिखा था कि मैडम टाइम पर आया करिए। स्मृति ने खुद चुने हुए सवाल का जवाब दिया। उन्होंने कहा, ”मुझे समय 3 बजे का दिया गया था, मैं तीन बजे आ गयी आपको शायद वक्त दो बजे का दिया गया होगा। वैसे हम महिलाओं के ये कार्यक्रम पुरुषों ने आयोजित किया है”।

इस दौरान एक बच्ची अपना सवाल भूल गयी। स्मृति ईरानी से बच्ची को मंच पर ही बुला लिया। यहां भी उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसा और बच्ची से कहा कि राहुल गांधी की तरह भूला मत करो। स्मृति ईरानी ने कहा, ”अरे आप सवाल भूल गए कोई बात नहीं आप मंच पर आ जाओ। अपना सवाल खुद पढ़ो लेकिन राहुल गांधी की तरह भूल मत जाया करो”।

स्मृति ईरानी से बच्चों के साथ बलात्कार की घटनाओं पर भी सवाल पूछा गया। साथ ही महिलाओं के सशक्तिकरण से जुड़े सवाल आए। स्मृति ईरानी ने कहा कि बच्चों के साथ बलात्कार की घटनाएं दिल दहला देती हैं। वे भी दो बच्चों की मां है। स्मृति ईरानी का ये कार्यक्रम चुनावी था लेकिन महिलाओं और बच्चियों ने चुनाव से हटकर भी सवाल पूछे। चुनावी माहौल होने की वजह से तालिया राजनीतिक सवालो ने ही बटोरीं।