पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोलियां मारकर हत्या

खबरें अभी तक। रोहतक के कारौर गांव के युवक की गोलियां मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है गांव के दो गुटों में काफी समय से पुरानी रंजिश चली आ रही है.इसी रंजिश में करीब बीस लोगों की जान जा चुकी है. पुलिस के मुताबिक शुक्रवार शाम मृतक आंनद अपनी गाड़ी में सवार होकर खेतों में किसी काम से गया था.

जब वो खेतों के नजदीक पहुंचा, उसी समय दूसरी गाड़ी ने उसकी कार को टक्कर मार दी. युवक टक्कर लगने के बाद बचकर खेतों की तरफ भागने लगा. उसी समय गाड़ी में बैठे हमलावारों ने आनंद पर ताबडतोड़ गोलियां चला दी. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी.

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, और शव को कब्जे में लिया. हमलावरों की संख्या भी करीब एक दर्जन से अधिक बताई जा रही है. पुलिस ने घटना स्थल से मौजूद कार और बाईक को भी अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है.

पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की विशेष टीम संबंधित स्थानों पर छापेमारी कर रही है. और जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.