कर्नाटक में चुनावी जंग के साथ CM सिद्धारमैया के नाम का बड़ा सच

खबरें अभी तक। कर्नाटक में चुनावी जंग काफी दिलचस्प होती जा रही है।सभी राजनैतिक पार्टियां एक-दूसरे पर वार करने पर लगी हैं। इस चुनावी जंग में जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उतरने वाले हैं। लेकिन इन चुनावों में एक नाम की जो चर्चा है वह है मुख्यमंत्री सिद्धारमैया है। सिद्धारमैया लगातार बीजेपी पर हमला कर रहें हैं, तो वहीं बीजेपी के निशाने पर भी वो हैं।

लेकिन इस बीच कर्नाटक में एक ऐसा गांव भी है जहां एक, दो नहीं बल्कि 30 सिद्धारमैया हैं। जी, कर्नाटक का  सिद्धरामागुडी गांव जो मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का ही गांव है। यहां पर कई बच्चे ऐसे हैं जिनका नाम ही सिद्धारमैया है। कभी-कभी तो ऐसा भी होता है कि अगर गांव में क्रिकेट टीम बने तो 11 खिलाड़ी ही सिद्धारमैया ही होते हैं।

कुछ समय पहले जब इस गांव से सिद्धारमैया निकले और राज्य के सबसे ऊंचे पद पर विराजमान हुए तो उसके बाद सिलसिला कुछ ऐसा चला कि हर कोई अपने बच्चे का नाम सिद्धारमैया रखना चाहता था। लेकिन हर कोई ऐसा नहीं करना चाहता है।

जानकारी के मुताबिक जब एक छोटे बच्चे जिसका नाम सिद्धारमैया था उससे पूछा कि क्या वो कभी VIP होना चाहता है। तो उसने बस इतना कहा कि शायद, अभी मैं वैसा ही महसूस कर रहा हूं। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री सिद्धारमैया चामुंडेश्वरी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, ये गांव उसी विधानसभा क्षेत्र में आता है। इसके अलावा वो बादामी से भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।