मोबाइल की लोकेशन से आखिर पकड़ी गयी 20 लाख उड़ाने वाली नौकरानी

ख़बरें अभी तक : रूप नगर के इलाके में एक नौकरानी ने अपने मालिक के घर से 20 लाख रुपए उड़ा लिए थे। पीड़ित ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी और तुरंत पुलिस हरकत में आ गयी। पुलिस ने नौकरानी का मोबाइल नंबर ट्रेस कर उसे पकड़ लिया। आरोपी शिला देवी (54) को रोहिणी से गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास 80 हज़ार रुपय और 19 लाख के सोने चांदी के जेवरात पकड़े गए। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ करने में जुट गयी।

पुलिस के मुताबिक 15 अप्रैल को 74 वर्षीय एक बुजुर्ग ने रूप नगर थाने में नौकरानी द्वारा 20 लाख रुपये का माल उड़ाने की शिकायत की थी। आरोपी नौकरानी शीला 80 हजार रुपये कैश व 19 लाख रुपये से अधिक के जेवरात उड़ाकर ले गई थी।

पीड़ित के बेटे बंटी ने पुलिस को बताया कि उन्होंने कुछ दिनों पूर्व ही आरोपी को काम पर रखा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। जांच के दौरान आरोपी के मोबाइल की लोकेशन निकलवाई जिससे पुलिस को आरोपी की लोकेशन रोहिणी के किसी इलाके में दिखाई दे रही थी।

पुलिस ने छापा मार कर शीला देवी को दबोच लिया और उसके पास से उड़ाया गया माल बरामद कर लिया गया। आरोपी ने बताया कि वह पिछले काफी समय से इसी तरह चोरी की वारदात को अंजाम दे रही है। जहां नौकरानियों की जरूरत होती है, वहां पर यह काम करने पहुंच जाती थी। बाद में वारदात को अंजाम देकर चुपचाप खिसक जाती थी।