गेहूं की बोरियों का उठान ना होने से बढ़ती परेशानी

खबरें अभी तक। इंद्री अनाज मंडी में गेहूं की बोरियों का उठान ना हो पाने के कारण अनाज मंडी में गेहूं की बोरियों से पूरी तरह से भर गई है. गेहूं की बोरियों का उठान ना होने से जहां बढ़ती  परेशान है वही किसानों को भी भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है.

आढ़तियों ने इस समस्या से मुक्ति पाने के लिए अधिकारियों को समस्या के समाधान की गुहार लगाई है. साथ ही समस्या का समाधान ना होने पर आढ़तियों ने आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

आढ़तियों का कहना है कि यदि अनाज मंडी में गेहूं का उठान तेज गति से नहीं किया गया तो वह सड़क पर जाम जैसे हालत बन जायेगे और आढ़ती बड़ा कदम उठाने पर विवश हो सकते हैं.आढ़तियों का कहना है कि इस शिकायत को दूर करने की मांग मंडी में आए राज्यमंत्री कर्णदेव कंबोज के समक्ष भी की गई थी. पर आश्वासन मिलने के बाद भी इस समस्या का अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ.

इस बारे में मार्केट कमेटी सचिव सुंदर लाल ने बताया कि इंद्री अनाज मंडी में गेहूं की उठान का कार्य है धीमी गति से चल रहा है और गेहूं की आवक काफी तेज गति से हो रही है जिस कारण इंद्री अनाज मंडी में उठान की समस्या विकराल रूप धारण कर गई है. लेकिन जल्द ही इस समस्या को ठीक कर दिया जाएगा.