एक दरिंदे बाप की हैवानीयत अपनी बेटी का करवाया गैंगरेप,फिर की खुद की हवस शांत

खबरें अभी तक। देश के कई हिस्सों से आए दिन दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही हैं। उत्तर प्रदेश में मानवता को शर्मसार करने वाली एसी ही एक घटना सीतापुर से सामने आई है।  जहां एक बाप ने अपनी ही बेटी को अपने दोस्तों को सौंपकर पहले उसका गैंगरेप करवाया और बाद में उसने खुद भी अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। मामला सीतापुर के कमलापुर का है। पुलिस ने शिकायत के बाद इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अभी भी फरार हैं।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता अपने पिता के साथ रविवार 15 अप्रैल को कमालपुर इलाके में लगे एक मेले में घूमने गई थी। मेले के बाद युवती के पिता ने अपने एक दोस्त मान सिंह को वहां बुलाया और अपनी बेटी को उसके हवाले कर दिया। मान सिंह और उसका पिता उसे फिर एक और दोस्त मेराज के घर लेकर गया। जहां 18 घंटों तक पीड़िता को घर में कैदकर, तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया.

जानकारी के मुताबिक, सोमवार 16 अप्रैल को पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और अपनी मां को ये पूरी दास्तान सुनाई. इसके बाद पीड़िता अपनी मां के साथ थाने पहुंची और तीनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

पुलिस के मुताबिक, एफआईआर दर्ज होने के बाद उसने तुरंत कार्रवाई की और आरोपी मेराज को गिरफ्तार कर लिया। मेराज ने पुलिस को बताया कि घटना के वक्त वो घर में अकेला था। वहीं, पीड़िता के पिता और मान सिंह को अभी फरार हैं।

सीतापुर एसपी सुरेशराव ए. कुलकर्णी ने बताया कि साल 2017 में पीड़िता के पिता को अपनी बेटी के साथ गलत संबंध रखने के आरोप में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया था. इसी साल फरवरी में उसे जमानत मिली थी। इस घटना के बाद से ही पीड़िता अपने 14 साल के बच्चे के साथ अलग रह रही थी. जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की शादी 16 साल पहले हुई थी लेकिन शादी के 2 साल बाद ही वो वापस अपने माता-पिता के घर आ गई थी।