IPL:सनराइजर्स हैदराबाद के मुकाबले से पहले कोच टॉम मूडी का टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों गुरू मंत्र

खबरें अभी तक। आईपीएल में आज सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मोहाली में होगा। हैदराबाद ने अब तक अपने सभी तीनों मुकाबले जीते हैं और पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर अपना कब्जा जमाया हुआ है।

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टॉम मूडी ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ होने मुकाबले से पहले अपने टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों से कहा कि वे अपना नेचुरल गेम दिखाए। मूडी ने कहा , ‘अपने टॉप ऑर्डर को मैंने संदेश दिया है कि अपना नेचुरल खेल खेलो।

क्रिस गेल और लोकेश राहुल शानदार फॉर्म में हैं. मूडी से जब पूछा गया कि उनकी टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजों को रोकने के लिए कोई विशेष रणनीति बनाई है तो उन्होंने कहा , ‘हमने सिर्फ इन्हीं दो खिलाड़ियों पर नहीं बल्कि सभी के बारे में चर्चा की, हर खिलाड़ी के पास किंग्स के लिए खेलने का मौका है। हर टीम के पास खतरनाक खिलाड़ी होते हैं।

अपने टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों को दिए संदेश देने के बारे में उन्होंने कहा , ‘मैंने टूर्नामेंट के शुरू में यह कहा था जब यह स्पष्ट हो गया था कि डेविड वॉर्नर इस साल हमारे अभियान का हिस्सा नहीं होने वाले।  बता दें कि हैदराबाद के बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाज भी बेहतरीन फॉर्म में हैं। हैदराबाद के गेंदबाजों ने अपने पिछले तीनों मुकाबलों में विपक्षी टीम को 150 अंदर ही रोका है। राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, शाकिब अल हसन, संदीप शर्मा और सिद्धार्थ कौल ने अब तक शानदार गेंदबाजी की है।

गेंदबाजी के अलावा हैदराबाद के बल्लेबाज भी बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। टीम ने पिछले तीनों मुकाबलों में रनों का सफलतापूर्वक पीछा किया है।