उन्नाव और कठुआ बलात्कार मामले में आरजेडी नेता ने मेक इन इंडिया को रेप इन इंडिया बताया

उन्नाव और कठुआ में पिछले दिनों जो कुछ हुआ उस पर आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला किया है. प्रधानमंत्री के “मेक इन इंडिया” कार्यक्रम को लेकर तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके कहा कि हमारा देश “मेक इन इंडिया” से “रेप इन इंडिया” की तरफ बढ़ रहा है.

तेजस्वी ने प्रधानमंत्री से सवाल पूछा है कि दोनों बीजेपी शासित राज्य, उत्तर प्रदेश और जम्मू और कश्मीर में बलात्कार की शर्मनाक घटनाएं घटी हैं, इसके बावजूद भी 56 इंच का सीना रखने का दावा करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खामोश क्यों हैं?

तेजस्वी ने बीजेपी के सभी महिला केंद्रीय मंत्री, सांसद और विधायकों से सवाल पूछा है, कि महिला होने के बावजूद वह इन दोनों बलात्कार की घटनाओं पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं? तेजस्वी का इशारा साफ तौर पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी की ओर था, क्योंकि इन तीनों ने अब तक बलात्कार की घटनाओं को लेकर कुछ भी नहीं कहा है.

भाजपा पर तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि अगर उन्नाव की बलात्कार पीड़िता और कठुआ बलात्कार मृतक 8 वर्षीय नाबालिक बच्ची मनुष्य योनि (औरत) की जगह अगर पशु योनि (गाय) में जन्म लेती तो शायद प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी उनके इंसाफ के लिए जरूर कोई कदम उठाती.

तेजस्वी ने कहा कि अफसोस की बात है कि दोनों बलात्कार पीड़िता बहन और बेटियां पशु नहीं है.