आईपीएल 2018 में जीत की तलाश करती नज़र आ रही है RCB

खबरें अभी तक।इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 11मे अपने पहले मैच में हार झेल चुकी विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेैंगलुरु टीम शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ होने वाले मैच मे जीत कर टूर्नामेंट में जीत का खाता खोलना चाहेगी।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु

रॉयल चैलेंजर्स बेैंगलुरु को पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में सुनील नरेन ने 17 गेदों पर अर्धशतक बनाया था, जबकि नीतीश राणा ने एक ही ओवर में विराट और एबी डिविलियर्स का विकेट लिया था।

RCB को पंजाब के खिलाफ ब्रेंडन मैक्कुलम और एबी डिविलियर्स से विस्फोटक शुरुआत की उम्मीद है। मैक्कुलम ने अपने पिछले टी-20 मैच में 9000 रन पूरे किए है। इससे अगले मुकाबले के लिए उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा।

RCB को इन दो बल्लेबाजों के अलावा क्विंटन डि कॉक, सरफराज खान और क्रिस वोक्स से भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है, जो कोलकाता के खिलाफ कुछ खास नहीं कर पाये थे।

गेंदबाजों में उमेश यादव और और क्रिस वोक्स के अलावा अपने दो स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर से इस मुकाबले में अपने रंग में लौटने की उम्मीद होगी. दोनों गेंदबाजों ने कोलकाता के खिलाफ 77 रन खर्च किए थे।

किंग्स इलेवन पंजाब

वहीं दूसरी तरफ, अपने पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को छह विकेट से हरा चुकी पंजाब की टीम को अपने ओवर लोकेश राहुल एक बार फिर बेहतरीन प्रदर्शन की आस होगी।

राहुल ने दिल्ली के खिलाफ 14 गेंदों में अर्धशतक जड़ा था। जो आईपीएल इतिहास का अब तक का सबसे तेज अर्धशतक है. पंजाब चाहेगी कि इस मैच में वह क्रिस गेल और एरॉन फिंच को मौका दे जो पिछले मैच में नहीं खेले थे।

आईपीएल में अपना डेब्यु कर रहे 17 साल के मुजीब उर रहमान ने पिछले मैच में पंजाब के लिए दो विकेट लिये थे, और टीम को उनसे एक बार फिर ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद है।