इन दिनों सुर्खियों में है योगी सरकार के मंत्री, एक और विवादित मामला आया सामने

खबरें अभी तक। बलिया के शहीद पार्क के पास बीजेपी सांसद भरत सिंह द्वारा आयोजित किए गए अनशन कार्यक्रम में विधायक सुरेन्द्र सिंह पहुंचे थे। जहां उन्होंने विवादित बयानों की झड़ियां लगा दी। अनशन के मंच से सुरेन्द्र सिंह ने विपक्षी नेताओं पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने बसपा पर निशाना साधते हुए कहा, “मायावती से एक बार मिलने में 20 लाख रुपये लगते हैं”। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने राहुल गांधी को राजनीति का जर्सी बछड़ा बता डाला और दावा किया कि उनका अफेयर इटली में चल रहा है। मुलायम सिंह यादव पर कमेंट करते हुए सुरेन्द्र सिंह बोले, मुलायम के बहन-बेटियों को 400-500 बेटा हो और सब पद उनके पास रहे।

उन्नाव रेप केस में बुरी तरह फंसे बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के बचाव में उतरे बैरिया के बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह के विवादित बोल लगातार सुर्खियों में है। बुधवार को सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि कोई भी तीन-चार बच्चों की मां से दुष्कर्म नहीं कर सकता, यह असंभव है। तो वहीं गुरुवार को सुरेन्द्र सिंह ने बलिया में आयोजित अनशन कार्यक्रम में अपने उद्बोधन के दौरान दावा किया कि 2019 का लोकसभा चुनाव भगवान बनाम इस्लाम और हिंदुस्तान बनाम पाकिस्तान मे होगा। आपको बता दें कि उन्नाव रेप केस के मामले में बीजेपी विधायक द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने नोटिस जारी किया है।

कार्यक्रम में ये विवादित बोल बोलते बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि, ‘ये विपक्ष राष्ट्रविरोधी है, इनका आका किसी का इस्लाम में बैठा है तो किसी का इटली में बसता है। पहले उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव इस्लाम बनाम भगवान मे होगा। भारत की जनता को तय करना होगा कि वो इस्लाम के साथ है की भागवान के साथ है। इसके बाद उन्होंने कहा, मोदी इंसान नहीं बल्कि भगवान हैं। अनशन करने पहुंचे बीजेपी विधायक यहीं नहीं रुके उन्होंने एक बार फिर कुलदीप सेंगर का बचाव करते हुए उन्नाव की घटना पर सीबीआई और नार्को टेस्ट की मांग की साथ ही विधायक ने बताया कि विपक्ष के षड्यंत्र के तहत कुलदीप सेंगर को बदनाम किया जा रहा है।