पाक ने किया हिंदू देवता की आस्था के साथ खिलवाड़, इमरान खान के कारण हुआ बवाल

खबरें अभी तक पाकिस्तान अातंकी देश की लिस्ट में तो पहले ही शामिल हो गया है लेकिन बाद में पाकिस्तान ने एक ऐसा काम किया है जिससे भारतीय हिंदू देवताओं की आस्था को ठेस पहुंची है. दरअसल, पाकिस्तान में सोशल मीडिया पर इमरान खान की भगवान शिव के रूप में तस्वीर वायरल हो रही है जिसके बाद बवाल मच गया है. इस तस्वीर का ना सिर्फ पाकिस्तान मे रहने वाले हिंदू विरोध कर रहे हैं बल्कि पाकिस्तानी संसद में भी इसे लेकर जमकर हंगामा हुआ है.

इस पूरी रिपोर्ट के तहत बीबीसी बताया कि पाकिस्तानी संसद ने तहरीक ए इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान को हिंदू देवता के रूप में दिखाए जाने के मामले की जांच संघीय जांच एजेंसी के हवाले कर दी है. इससे पहले संसद में पीपीपी के सदस्य ने आरोप लगाए यह यह काम नवाज शरीफ की पार्टी मुस्लिम लीग का है.

मामले को बेहद गंभीरता से लेते हुए संसद अध्यक्ष ने जांच रिपोर्ट जल्द से जल्द सौंपने के लिए कहा है. दरअसल, यह तस्वीर एक फेसबुक पेज पर शेयर की गई है जो नवाज शरीफ की पार्टी का समर्थन करता है. यह तस्वीर 8 अप्रैल को पोस्ट की गई थी. इस पूरी घटना को लेकर पाकिस्तान में रह रहे हिंदुओं ने भी विरोध दर्ज करवाया है.