हमारी सरकार पहले की सरकारों से बिल्कुल अलग है : सुभाष बराला

खबरें अभी तक। भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला अपने दो दिवसीय प्रवास पर पंचकूला पहुंचे. जहां पर प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान सुभाष बराला ने HSSC नौकरी मामले पर बोलते हुए कहा उनकी सरकार पहले की सरकारों से बिल्कुल अलग है. उन्होंने कहा कि पंचकूला प्रवास के दौरान बूथ से लेकर जिला स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे.

इन बैठकों को चुनावों की तैयारी के सवाल पर कहा कि उनका यह प्रवास सामान्य प्रवास है ,यह चुनावों को लेकर नहीं है. सुभाष बराला ने हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन मामले में हो रही जांच पर सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि , इस कार्रवाई से सरकार की छवि अच्छी हुई है. उन्होंने होमगार्ड जवानों के धरने पर बोलते हुए कहा कि  ज्यादातर समस्याएं पूर्व सरकार की देन है और कहा अगर होमगार्ड जवानों की बात की जाए तो उनकी सरकार ने होमगार्ड जवानों का वेतन बढ़ाया है और उनकी बाकी समस्याओं के समाधान के लिए सरकार लगी हुई है.

लेकिन ये ज्यादातर राजनीति से प्रेरित है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार से पहले होमगार्ड को कितना वेतन मिलता था और अब  कितना वेतन मिल रहा है ये आकलन कर ले और कहा उनकी सरकार कि कोशिश है कि किसी कर्मचारी के साथ अन्याय ना हो.