सलमान के केस पर महेश मांजरेकर ने कही ये बड़ी बात

खबरें अभी तक। सलमान खान के साथ फिल्म वॉन्टेड में काम करने वाले फिल्म अभिनेता-निर्माता महेश मांजरेकर ने कहा कि अपने जीवन में हर कोई गलती करता है , लेकिन जब उनके सुपरस्टार दोस्त सलमान खान गलती करते हैं, तो मामले को अत्यधिक तूल दे दिया जाता है. गौरतलब है कि गुरुवार को जोधपुर की एक निचली अदालत ने सलमान खान को अक्टूबर 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान दो काले हिरण का शिकार करने के मामले में दोषी ठहराया और उन्हें पांच साल कैद की सजा सुनाई थी.

ये कहा महेश मांजेकर ने-

जोधपुर की निचली अदालत ने उनके सह-कलाकारों सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को ‘संदेह का लाभ’ देते हुए बरी कर दिया था. मांजरेकर ने न्यूज एजेंसी पीटीआई भाषा को बताया, ‘सलमान एक ऐसे व्यक्ति हैं जो इल्जाम अपने ऊपर लेने के लिए तैयार रहते हैं. वह अंतिम समय तक भी एक इंसान बने रहते हैं. कौन गलती नहीं करता है? मैं भी निश्चित रूप से गलती करता हूं, लेकिन जब भी वह गलती करते हैं, तो उनके मामले को बहुत ज्यादा तूल दे दिया जाता है.’

सलमान की रिहाई पर कई सितारों ने जताई खुशी-

मांजरेकर और सलमान ने ‘वांटेड’, ‘दबंग’, ‘रेडी’ और ‘जय हो’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. बता दें, सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल से रिहा कर दिया गया है और वह मुंबई भी पहुंच चुके हैं. सलमान खान को मिली जमानत से बॉलीवुड में बेहद खुशी है. मीका सिंह से लेकर सोनू सूद, अदनान सामी जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी ट्विटर पर अपनी खुशी जताई है.