पति ने ही पत्नी का न्यूड फोटो की दोस्तों में की वायरल

खबरें अभी तक। पंचकूला में पति ने विवाद के चलते अपनी पत्नी का फोटो दोस्तों में वायरल करने का मामला सामने आया. पत्नी को ये जानकारी सोशल मीडिया से पता चली कि उसी के पति ने उसकी फोटो वायरल की है .बताया जा रहा है कि महिला की शादी 2010 में अंसारी के साथ हुई थी. लड़का मुश्लिम और लड़की हिंदू थी. इसी के चलते लड़का उसे अपना धर्म छोड़कर मुस्लिम रीति रिवाज अपनाने की बात कहता था.

बताया जा रहा है कि लड़के का पूरा परिवार लड़की  को दहेज के लिए परेशान करता था. महिला ने 2016 में महिला थाने में 498 का मुकदमा दर्ज करवाया था. जिसके बाद पति ने उसके दोस्त के साथ मिलकर महिला की अश्लील फोटो फेसबुक पर डाल दी थी. बताया जा रहा है कि पुलिस ने महिला के पति अंसारी को गिरफ्तार कर लिया था. जिसे बेल मिल गई है. वहीं दूसरा आरोपी फरार है. पीड़िता इंसाफ की गुहार लगा रही है.

मामले को लेकर जाचं अधिकारी का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया था, जिससे अदालत में पेश किया गया. जहां अदालत ने उसे जमानत पर रिहा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक इनका पहला से विवाहिक विवाद था. जिसमें लड़का मुस्लिम था और लड़की हिन्दु थी. इसी के चलते लड़के ने लड़की को बदनाम करने के मकसद से उसकी फोटो अपने दोस्त के साथ मिलकर फेसबुक पर डाल दी.