VIDEO: राहुल के साथ तुमकुरु रैली में कुछ ऐसा हुआ की कोई हंसने लगा तो कोई हैरान रह गया

खबरें अभी तक। राहुल गांधी इस चुनावी सीजन में भाजपा का कमल उखाड़ फेंकने और अपना हाथ जन जन की ओर बढ़ाने के लिए हर रोज रैली कर रहे है. ऐसी ही रैली उन्होंने तुमकुरु में की . इस रैली में राहुल गांधी के साथ ऐसा कुछ हुआ कि हर कोई देख कर दंग रह गया.  तुमकुरू में भीड़भाड़ वाली सड़क पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार (4 अप्रैल) को एक रोड-शो कर रहे थे. इस रोड-शो के दौरान जब वे सड़क के दोनों ओर खड़े अपने समर्थकों का अभिवादन कर रहे थे कि अचानक कुछ ऐसा हुआ, जिससे न केवल राहुल बल्कि उनकी सुरक्षा में तैनात एसपीजी जवान भी हैरान रह गए.

दरअसल इस रैली में  राहुल जब रोड-शो के दौरान अपने समर्थकों की तरफ हाथ हिला रहे थे, उसी दौरान एक समर्थक ने राहुल की तरफ फूलों की माला जोर से फेंकी, जोकि सीधे जाकर राहुल के गले में जा गिरी. जैसे ही यह माला राहुल के गले में गिरी, उन्‍होंने तुरंत इसे अपने गले से निकाल लिया और समर्थकों का अभिवादन करने लगे. इस घटनाक्रम से न केवल राहुल, बल्कि एसपीजी जवान और वहां मौजूद हजारों लोग अवाक रह गए.

इस घटना के बाद राहुल के सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत ही उस माला को सिक्योरिटी के लिहाज से हटा दिया, लेकिन इस घटना का वीडियो, जिसमें साफतौर पर पूरे वाकये को देखा जा सकता है सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.