यौन उत्पीड़न में अर्जुन रामपाल के जीजा अमित गिल के खिलाफ केस दर्ज

खबरें अभी तक। एक्टर अर्जुन रामपाल के जीजा अमित गिल के खिलाफ केस दर्ज किया है. अमित गिल पर एयरहोस्टेस के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है और एयरहोस्टेस की न्यूड तस्वीरें सोशल मिडिया पर वायरल करने का भी आरोप है। अमित गिल अर्जुन रामपाल की बहन के पति हैं. पहले भी उनको सट्टेबाजी के आरोप में मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था.

अमित गिल के खिलाफ  दर्ज कराई गई एफआईआर में एयरहोस्टेस ने कहा है कि वो गिल से कॉमन फ्रैंड के जरिए मिली थी. गिल ने एयरहोस्टेस को झांसा दिया कि उसकी पहुंच बहुत ऊपर तक है और वो एयरहोस्टेस को दुबई में एक शख्स के पास फंसे उसके 5 लाख रुपये निकलवाने में मदद करेगा.

कि कॉमन फ्रैंड ने भी एयरहोस्टेस से कहा कि उसने गिल के जरिए 80 लाख रुपये का निवेश किया था और उसे बहुत अच्छा रिटर्न मिल रहा है.बस कॉमन फ्रैंड पर भरोसा कर एयरहोस्टेस ने मां की 18 लाख रुपये की फिक्स्ड डिपॉजिट तुड़वा कर गिल के हवाले रकम कर दी. गिल ने एयरहोस्टेस की मां को 3 फीसदी रिटर्न दिलवाने का वादा किया. गिल ने 18 लाख में से 12 लाख वापिस कर दिए पर 6 लाख अब भी रहते थे. एक साल तक गिल ने रकम नहीं लौटाई तो एयरहोस्टेस ने कहा कि वो पुलिस में शिकायत कर देगी.

एयरहोस्टेस की इस धमकी पर गिल ने उसे उसकी न्यूड तस्वीरें भेजी. एयरहोस्टेस ने आरोप लगाया की ड्रिंक में नशीली दवा मिला कर पिलाने के बाद उसने ये तस्वीरें खींचीं थीं। ‘पीड़ित के मुताबिक वो अपनी आपत्तिजनक तस्वीरों को देख कर हैरान रह गई. उसे शक है कि वो जब आरोपी के घर गई थी तो उसने ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर उसे पिलाई. जिसके बाद उसके होश नहीं रहे. तभी आरोपी ने उसकी ये तस्वीरें खींच ली.

आखिर में उसने स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई जिसे बाद में एफआईआर में तब्दील कर दिया गया. गिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 328, 506 और 354 के तहत केस दर्ज किया गया है