अब कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग भी होंगे कॉमेडी में शामिल

खबरें अभी तक। क्रिकेट और बॉलीवुड की जुगलबंदी फिर एक बार शुरू हो गई है. यहां बात किसी नई जोड़ी की नहीं, एक नये शो की हो रही है. इसमें सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे के साथ कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग भी होंगे. क्रिकेट और कॉमेडी के कॉम्बिनेशन वाला ये शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आएगा. इस शो के 22 एपिसोड्स होंगे.

स्पॉटबॉइ की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल देव और सहवाग ने इसके लिए कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है. इससे पहले तक इस शो को लेकर सिर्फ शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर के साथ आने की खबर थी. उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थीं.

रिपोर्ट के मुताबिक इस शो में सुनील ग्रोवर डॉ मशहूर गुलाटी या गुत्थी के किरदार में नहीं, बल्कि एक खास रोल में नजर आएंगे. जहां तक शिल्पा शिंदे की बात है, तो इस शो में शिल्पा एक बेहद अलग अवतार में नजर आने वाली है. कहा जा रहा है कि शिल्पा को इस रूप और अंदाज में पहले कभी नहीं देखा गया है.

बता दें कि इस शो को कपिल शर्मा शो के पीछे रहीं प्रीती सिमोज़ और उनकी बहन नीति सिमोज़ ही बना रही हैं. कुछ समय पहले ही प्रीती ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिनमें सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे साथ में काम करते हुए नजर आ रहे थे.