दो सगी बहनों पर बाइक सवार 2 युवकों ने फेंका तेजाब

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ होने वाली अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला मुरादाबाद जिले का है। जहां दो सगी बहनों पर बाइक सवार 2 युवकों ने तेजाब फेंक दिया। जिससे दोनों बहने गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें आनन-फानन में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। यहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के पार्कर रोड का है। बताया जा रहा है कि घायल दिव्या शर्मा और उनकी बहन मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना क्षेत्र स्थित सूर्यनगर में रहती है। 5 वर्ष पहले दिव्या शर्मा की शादी बरेली जिले में रहने वाले राजन पाठक से हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों पति पत्नी में अनबन रहने लगी। इतना ही नहीं राजन पत्नी दिव्या से मारपीट भी करता था।

पति पर जान से मारने की कोशिश का मुकदमा दर्ज 
वहीं पीड़ित ने बताया कि कुछ दिन पहले ही उसके पति ने उसे जान से मारने की धमकी दी। जिसके चलते उसने थाने में पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और जान से मारने की कोशिश का मुकदमा दर्ज करा दिया। वहीं दोनों को सोमवार को थाने में बातचीत के लिए बुलाया गया। दोनों में सुलाह समझौता नहीं हुआ तो पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर उसके पति पर मामला दर्ज कर लिया।

दोनों बहनों पर डाला तेजाब
इसके बाद दिव्या अपनी बहन के साथ घर के लिए निकली तो रास्ते में बाइक सवार 2 युवकों ने उनपर तेजाब डाल दिया। दोनों ही तेजाब गिरने से झुलस गई। जिसके चलते उन्हें आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।