दलित समुदाय गुरदासपुर और पठानकोट में भारी रोष प्रदर्शन

खबरें अभी तक। एस.सी-एस.टी एक्ट में संशोधन संबंधी सुप्रीम कोर्ट के आदेशों व केन्द्र सरकार की आदेशों के प्रति संजीदगी न दिखाने के रोष स्वरुप आज दलित समुदाय ने जिला गुरदासपुर/पठानकोट में भारी रोष प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों की तरफ से पठानकोट-अमृतसर हाइवे जाम किया गया।

जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग 8 बजे ही दलित समुदाय जिसमें बहुजन समाज पार्टी, गौ स्वामी गुरु नाभा दास समिति,अम्बेदकर मिशन,क्रिश्चियन समुदाय सहित अन्य दलित समाज के लोगों ने स्थानीय नेहरू पार्क में इक्ट्ठे होना शुरू कर दिया और वहां से इक्ट्ठे होने उपरांत दलित समुदाय के लगभग 1 हजार के करीब लोगों ने मोदी मुर्दाबाद की नारेबाजी की।

शहर में बाजार बंद करवाने के लिए निकले और अपना रोष व्यक्त करते हुए समुदाय के लोगों ने स्थानीय नेहरू पार्क से शुरू होकर डाकखाना चौंक,जहाज चौंक,मंडी चौंक,संगलपुरा रोड,तिब्बड़ी चौंक,हनुमान चौंक,लाईब्रेरी रोड,बाटा चौंक,नगर कौंसिल चौक से होते हुए काहनूवान चौंक में मोदी का पुतला जलाकर रोष प्रदर्शन किया। इसी तरह कस्बा कलानौर,कस्बा बहरामपुर,कस्बा दोरांगला,कस्बा धारीवाल में भी बंद का पूर्ण असर देखने को मिला और भारत बंद के आहवान का असर पूरा दिन शहरों व कस्बों में देखने को मिला।