मानहानि केसः केजरीवाल ने अरुण जेटली से कहा- Sorry Dear, जवाब आया- माफ किया

खबरें अभी तक। मानहानि के कई मुकदमे झेल रहे आम आदमी पार्टी (AAP) मुखिया व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली से भी माफी मांग ली है। वहीं, अरुण जेटली ने केजरीवाल समेत AAP के सभी नेताओं को माफ भी कर दिया है। यह जानकारी खुद केजरीवाल ने वकील एम. डोगरा ने दी है।

वकील एम. डोगरा ने समाचार एजेंसी एएनआइ को बताया कि अरुण जेटली ने केजरीवाल समेत चार AAP नेताओं की माफी स्वीकार कर ली है। केजरीवाल के वकील के मुताबिक, हम अब सीविल मामलों के लिए दिल्ली हाईकोर्ट और पटियाला हाउस कोर्ट में क्रिमिनल मामलों के लिए याचिका दायर करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को पटियाला हाउस पहुंचकर केजरीवाल ने वकील के जरिये अपना लिखित माफीनामा पेश किया था। इसमें वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा 10 करोड़ रुपये के मानहानि मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल, AAP नेता व राज्यसभा सांसद संजय सिंह, राघव चड्ढा और आशुतोष ने भी संयुक्त रूप से लिखित में माफी मांगी है।

माफी को लेकर चार पत्र भी मीडिया के सामने आया है जो एक अप्रैल का है, जिसमें चारों नेताओं ने अलग-अलग पत्र लिखकर माफी मांगी है। माफीनामे के मुताबिक, केजरीवाल ने कहा है कि हम दोनों अलग-अलग पार्टियों से आते हैं। मुझे लगता है कि हम दोनों के बीच जारी इस मुकदमे को हमें खत्म कर देना चाहिए और देश की जनता के लिए काम करना चाहिए।