हरियाणा से बच्चों को अपहरण कर ला रही थी लालकुआं, गिरफ्तार

खबरें अभी तक। हरियाणा से दो बच्चों का अपहरण कर रेलगाड़ी से लालकुआं पहुंची महिला को आरपीएफ ने बच्चों समेत पकड़ लिया है। साथ बच्चों को उनके परिजनों के सुपुर्ज कर दिया है।

रेलवे पुलिस बल के प्रभारी निरीक्षक बीके सिंह ने बताया कि उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि हरियाणा के ग्राम बलजीतनगर बहादुरगढ़ थाना लाइनपार क्षेत्र के दो बच्चों का अपहरण हुआ है। इन दोनों बच्चों को लेकर यहीं रहने वाली एक महिला सीता पत्नी ओमबीर काशीपुर से आने वाली रेलगाड़ी द्वारा लालकुआं पहुंचने वाली है। जिस पर रेलवे पुलिस बल ने स्टेशन पर काशीपुर से आई रेलगाड़ी की तलाशी ली। इस दौरान पुलिस कर्मियों को दो बच्चों के साथ संदिग्ध महिला मिली। जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। महिला और बच्चों की बरामदगी की सूचना हरियाणा के लाइनपार कोतवाली को दी गई।

 इसके बाद हरियाणा से पहुंचे उप निरीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह ने दोनों बच्चों प्रिया (6 वर्ष) और प्रियांशु (7 वर्ष) को उनकी मां मौनी के सुपुर्द कर दिया। इधर, हरियाणा से आई पुलिस ने बताया कि गत 28 मार्च को वहीं के दिनेश कुमार ने अपने पड़ोस में रहने वाली सीता पत्नी ओमबीर के खिलाफ अपने दोनों बच्चों के अपहरण का मुकदमा पंजीकृत कराया, जिसके बाद पुलिस ने बच्चों की बरामदगी के प्रयास शुरू कर दिए गए।