ब्राइडल लुक में इसाबेल के साथ दिखीं कैटरीना कैफ, PHOTOS में नजर आया बहनों का SWAG

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए फोटोशूट की फोटो शेयर की हैं. बता दें, इन तस्वीरों में उनके साथ उनकी बहन इसाबेल भी नजर आ रही हैं और इन तस्वीरों में दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों में दोनों ही ब्राइडल लुक में दिखाई दे रही हैं और दोनों ने यह फोटोशूट ब्राइड्स टुडे मेगजीन के लिए किया है. कैटरीना ने मेगजीन के कवर फोटो को और एक इंसाइड पिक को शेयर किया है और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं लिखा है.

गौरतलब है कि इसाबेल जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इसाबेल, एक्टर सूरज पंचोली के साथ फिल्म ‘टाइम टू डांस’ से डेब्यू करेंगी. यहां आपको यह बता दें कि सूरज को सलमान खान द्वारा फिल्म हीरो से लॉन्च किया गया था. जिसके बाद अब इस फिल्म का निर्माण भी सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया जाने वाला है.

कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस वक्त आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और शाहरुख खान की फिल्म जीरो की शूटिंग में बिजी हैं. कैटरीना पिछले काफी वक्त से इन फिल्मों पर काम कर रही हैं और उनकी ये दोनों फिल्में इस साल रिलीज ही रिलीज होंगी.