वॉर्नर की पत्नी ने दिया बड़ा बयान, कहा- मेरी वजह से हुई बॉल टेंपरिंग की घटना

खबरें अभी तक। द. अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में गेंद से छेड़छाड़ करने के मास्टरमाइंड डेविड वॉर्नर की पत्नी ने एक बड़ा बयान दिया है। वॉर्नर की पत्नी कैंडीस वॉर्नर ने कहा है कि इस घटना के पीछे की सबसे बड़ी वजह वो खुद हैं। कैंडीस ने एक बयान में कहा कि द। अफ्रीका में मुझ पर हुए निजी हमलों से भड़ककर वॉर्नर ने ये कदम उठाया और कहीं न कहीं इस पूरी घटना के पीथे की सबसे बड़ी वजह मैं ही हूं।

दूसरे टेस्ट मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीकी फैंस ने केंडिस वॉर्नर का मजाक उड़ाया था। इन तीन फैंस ने केंडिस की खिल्ली उड़ाने के लिए रग्बी खिलाड़ी सोनी बिल विलियम्स के मुखौटे पहने हुए थे। इनके साथ क्रिकेट साउथ अफ्रीका के दो वरिेष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे। उल्लेखनीय है कि वॉर्नर से मुलाकात के पहले केंडिस का 2007 में पुरुषों के बाथरूम में सोनी बिल विलियम्स के साथ फोटो वायरल हुआ था। कैंडीस वॉर्नर ने दावा किया है कि वो तीनों दर्शक मुझे चिढ़ा रहे थे, घूर रहे थे और गाना गा रहे थे और मुझे ये सब वहां बैठकर सहना पड़ रहा था।

इसके साथ ही कैंडीस वार्नर ने कहा कि वह अपने पति के व्यवहार के लिए कोई बहाना नहीं बना रही हैं, लेकिन उन्होंने साथ ही यह भी जोड़ा कि जितना संभव हो सके, वॉर्नर मेरा और मेरे बच्चों का बचाव कर रहे थे।

कैंडीस वॉर्नर ने कहा अब मुझे यह कहना होगा कि यह सारा विवाद मेरी वजह से हुआ। और जो कुछ भी वॉर्नर ने किया, वह मेरे हुए अपमान के चलते किया। कैंडीस वार्नर ने खुलासा करते हुए कि मुझे ऐसा लग रहा है कि सारी गलती मेरी है और यह बात मुझे कचोट रही है। गेंद से छेड़खानी से पहले टेस्ट सीरीज के दौरान दोनों टीमों के रिश्ते अच्छे नहीं रहे।