तैमूर देगें अब स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5 का ऑडिशन

खबरें अभी तक। तैमूर अली खान का एक लेटेस्ट वीडियो जारी हुआ है. इस वीडियो में तैमूर को मां करीना कपूर की गोद में शूटिंग सेट पर पहुंचते हुए देखा जा सकता है. करीना और तैमूर के इस वीडियो में करीना ने कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर यकीनन तैमूर लवर्स उत्साहित हो जाएंगे.

वीडियो में करीना को अपनी कार से तैमूर के साथ उतरते हुए वैनिटी वैन की और बढ़ते हुए देखा जा सकता है. तैमूर को गोद में उठाए करीना कह रही हैं-‘मैं तैमूर को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5 के ऑडिशन के लेकर आई हूं. और वो आज स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5 का ऑडिशन देगा.

चाहे करीना कपूर ने ये बात मजाकिया तौर पर कह दी है लेकिन अब तैमूर को स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म सीरीज में देखना फैन्स का सपना बन जाएगा. बता दें करण जौहर की इस फिल्म के जरिए ही वरुण धवन, आलिया भट्ट जैसे बड़े स्टार किड्स को बॉलीवुड में ब्रेक मिला था. एक बात तो तय है कि कहीं ना कहीं करीना कपूर के जहन में भी ये बात है कि अगर तैमूर बड़े होकर बॉलीवुड में एंट्री करें तो उन्हें करण जौहर ही लॉन्च करें. स्टार किड्स के गॉड फादर कहे जाने वाले करण जौहर फिल्हाल तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की तैयारी में जुटे हैं. इस फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर टाइगर श्रॉफ का नाम सामने आ रहा है.

 

वापिस लौटते हैं क्यूट तैमूर पर जो फिल्हाल प्ले स्कूल में है और सैफ और करीना के साथ अक्सर आउटिंग्स पर नजर आते हैं. तैमूर के जारी इस  वीडियो में उन्हें करीना के साथ एक शूट पर साथ जाते हुए देखा जा सकता है. करीना किसी कर्मिशि‍यल एड के शूट के लिए मुंबई के एक स्टूडियो में तैमूर के साथ पहुंची थी.