ग्राम सचिवों ने सस्पेंड करने का विरोध जताया

खबरें अभी तक। शुक्रवार को करनाल के प्रेम प्लाजा होटल में प्रदेश भर के सरपंचो ग्राम सचिवों ने सैंकड़ो की संख्या में एक बैठक की। यहां उन्होंने मुख्यमंत्री को मिलने गए लोगों के साथ बदसलूकी करने तथा नौ ग्राम सचिवों को सस्पेंड करने का विरोध जताया। उन्होंने कहा कि सरकार जल्द ही संस्पेंड ग्राम सचिवों को बहाल करे वरना हमारा धरना तब तक जारी रहेगा जब तक सरकार कोई संतुष्ट जवाब न दे।

उन्होंने कहा कि ई-प्रणाली की खामियों के विरोध में व सरपंचों का समर्थन कर रहे नौ ग्राम सचिवों की बहाली को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के ओएसडी और ओपी धनखड़ के निवास स्थान के बाहर अनिश्चितकालीन धरना जाएगा।

नरबीर सिंह सरपंच ने कहा कि सरपंचों का विरोध ई-प्रणाली के खिलाफ नहीं बल्कि उसमें मौजूद खामियों के प्रति है। हमारी सरकार ने मांग है कि खामियों को दूर करने के बाद ही ई-प्रणाली को लाया जाए। वरना सभी गांवों में भाजपा सरकार का बहिष्कार किया जाएगा और किसी भी नेता, विधायक या सांसद को गांवों में घुसने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि सरपंचो द्वारा ओपी धनखड़ के निवास के सामने व करनाल में मुख्य मंत्री ओ एस डी कार्यालय के सामने धरना दिया जाएगा और विरोध जारी रहेगा जब तक सरकार हमें संतुष्ट नहीं कर पाती।