भाजपा पर लगाए आरोप पर मनीष ग्रोवर का पलटवार

खबरें अभी तक।  पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के भाजपा पर किसानों को बर्बाद करने अौर फसल न खरीदने के आरोप पर सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि हुड्डा के पास कौन से खेत हैं, उन्हें पता नहीं, वे तो प्रदेश के किसानों की जमीन CLU के नाम पर बेच कर खा गए हैं। अभी तक गेहूं की कोई फसल मंडियों में नहीं आई है और फसल आने के बाद सरकार किसानों का एक-एक दाना खरीदेगी। मनीष ग्रोवर रोहतक में मीडिया सैंटर का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे।

उल्लेखनीय है कि भूपेंद्र हुड्डा ने रोहतक में कल कहा था कि होडल व पलवल में गेहूं की फसल मंडियों में आ चुकी है, लेकिन सरकार की ओर से गेंहूं खरीद के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गई है। वहीं स्वामीनाथन की रिपोर्ट को लेकर जवाब देते हुए मनीष ग्रोवर ने कहा कि काफी दिनों से हुड्डा बिस्तर पर हैं। उनके पास बहुत समय था रिपोर्ट पढ़ने का, भाजपा सरकार में किसानों की स्थिति कांग्रेस राज से बेहतर हुई है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा नई घोषणाओं के बजाए पुरानी घोषणाओं पर काम करने को लेकर दिए बयान पर ग्रोवर ने कहा कि पूर्व सीएम ने लोगों की समस्या का कोई समाधान नहीं किया। उन्होंने केवल योजनाओं के पत्थर लगवाए थे लेकिन मौजूदा सरकार ने जनता के लिए काम किया है और जो भी घोषणाएं की गई हैं, वे सभी पूरी की जाएंगी। वे केवल पत्थर नहीं लगाते बल्कि जो कहा वह किया है। केजरीवाल के हरियाणा होने वाले रोड़ शो को लेकर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल से दिल्ली तो संभलती नहीं है वे हरियाणा को क्या संभालेंगें।