धड़ाधड़ जारी हो रहा है ‘रेस 3’ का पोस्टर

खबरें अभी तक। फिल्म ‘रेस 3’ की इन दिनों खूब चर्चा है.  सोशल मीडिया पर फिल्म के धड़ाधड़ पोस्टर जारी हो रहे हैं.  हाल ही में सलमान खान ने फिर एक नया लुक जारी किया है, जिसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है. वहीं इस हिसाब से इस फिल्म के अब तक आठ लुक सामने आ चुके हैं. ईद पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का मुख्य आकर्षण सलमान खान हैं. सैफ अली खान को रिप्लेस करके इस बार रेस फ्रेंचाइजी से बॉलीवुड के दबंग खान जुड़ रहे हैं. वहीं सलमान के अलावा उनके कई खास दोस्त इस बार फिल्म का हिस्सा बने हैं. इनमें डेजी शाह, जैकलीन फर्नाडिज समेत कई कलाकार हैं. एक नजर डालते हैं फिल्म की पूरी स्टारकास्ट और उनके लुक पर.

हाल ही में सलमान खान ने फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें अभिनेता अनिल कपूर नजर आ रहे थे. इस फोटो पर सलमान ने कैप्शन दिया था, ‘शमशेर भैया जी हमारे बॉस हैं’.

भाईजान ने फिल्म की स्टारकास्ट के पहले खुद का भी लुक सोशल मीडिया शेयर किया था.

अनिल कपूर के पहले फिल्म में बॉबी देओल का लुक सामने आया था. इस फिल्म में बॉबी देओल यश नाम के शख्स के किरदार में नजर आएंगे. सलमान ने बॉबी देओल की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया था कि ‘मेन मैन’ कहा था.

एक अन्य लुक में फिल्म ‘जय हो’ में सलमान खान के साथ काम कर चुकीं डेजी शाह भी इस फिल्म में संजना के किरदार में दिखाई देंगी.जारी पोस्टर में उनका बोल्ड और एक्शन लुक नजर आ रहा है.

फिल्म में एक्टर साकिब सलीम सूरज के किरदार में नजर आएंगे.

फिल्म में लीड एक्ट्रेस किरदार में नजर आएंगी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिज.जैकलीन इस फिल्म में जैसिका नाम की रॉ एजेंट का किरदार निभाती हुई दिखेंगी

‘रेस 3’ में इस बार नेगेटिव किरदार में एक्टर फ्रेडी दारुवाला नजर आएंगे.