ढांक से गिरने पर पंचायत सचिव की मौत

खबरें अभी तक।  जिला कुल्लू की लगघाटी में ढांक से गिरने से पंचायत सचिव की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भूमतीर पंचायत में सचिव के पद पर कार्यरत मान सिंह 26 मार्च को अपना काम खत्म कर अपने घर फ लाण की ओर आ रहा था लेकिन देर रात तक घर वापस नहीं पहुंचा। जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने ग्रामीणों संग मिलकर उसकी तलाश शुरू कर दी। ग्रामीण जब उसे तलाश करते हुए रीढ़ी जंगल में पहुंचे तो उन्होंने मान सिंह के शव को ढांक में गिरे हुए देखा। ग्रामीणों ने इस बारे कुल्लू पुलिस को सूचित किया।

400 फुट की ऊंचाई से गिरा था पंचायत सचिव
मान सिंह करीब 300 से 400 फु ट की ऊंचाई से गिरा था और चीड़ के पेड़ के सहारे उसका शव टिका हुआ था। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से शव को खाई से बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को कुल्लू अस्पताल पहुंचाया और पोस्टमार्टम करवाने के बाद इसे परिजनों को सौंप दिया गया।

पंचायत करेगी हरसंभव सहायता
इस अवसर पर फ लाण पंचायत सदस्यों ने दुख प्रकट किया है और कहा कि मान सिंह एक ईमानदार सचिव था और वह अपने पीछे माता, धर्मपत्नी और 2 बच्चे छोड़ कर गया है। प्रधान नंद लाल ने कहा कि पंचायत की ओर से हरसंभव सहायता प्रभावित परिवार को दी जाएगी। वहीं मामले एस.पी. कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है और मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।