बेहरहम पत्नी ने बेरेहमी से की पति की हत्या

खबरें अभी तक।  बेहरहम पत्नी ने घरेलू कलह के चलते अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर अपने पति का गला दबा कर हत्या कर फरार हो गई। जिसे नरवाना सीआईए इंचार्ज हरदीप सिंह ने गिरफतार कर ब्लाइंड मर्डर की गुथी सुलझा ली, लेकिन अभी दूसरा दूसरा आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। शातिर महिला ने अपने पति को शराब में नींद की गोलियां मिलाकर गला दबा दिया और अपने साथी रिश्तेदार के साथ फरार हो गई थी।

सीआइए नरवाना के इंचार्ज इंस्पेक्टर हरदीप सिंह ने बताया कि वर्ष 2017 तीन जून की रात को डूमरखा गांव के निकट लक्की ढाबा पर खड़े ट्रक में चालक बलविंद्र मृत अवस्था में मिला था। मृतक के छोटे भाई इंद्रजीत के बयान पर 174 की कार्रवाई करके शव को मैडीकल जांच के लिए भेजा था। उस समय मौत का कारण हार्ट फेल बताया गया था। मैडीकल जांच में खुलासा हुआ कि 32 वर्षीय ट्रक चालक बलविंद्र की मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि गला घोटने से हुई है।

हरदीप सिंह ने बताया कि शक के आधार पर मृतक की पत्नी रानी से पूछताछ की। पहले तो उसने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया लेकिन बाद में हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस के अनुसार ट्रक चालक बलविंद्र की पत्नी रानी ने बताया कि वह अपने पति की दिनचर्या से खफा थी। उसका पति शराब पीने और जुआ खेलने का आदी था। घटना से कई माह पहले वह अपने मायके राजपुरा में रह रही थी। बलविंद्र दो जून को अपने ट्रक में बुआनीगढ़ पंजाब से दवाईयां भरकर गुवाहाटी के लिए निकला था। तो पत्नी ने शराब में नींद की गोलिया मिलाकर गला दबा हत्या कर अपने साथी रिश्तेदार के साथ फरार हो गई।