पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान नही आना चाहती बॉलीवुड में

खबरें अभी तक। पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान इन दिनों बॉलीवुड पर दिए अपने बयान की वजह से चर्चा में हैं. बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में माहिरा ने कहा है कि वह कभी बॉलीवुड में नहीं आना चाहती थी, उनका फोकस हमेशा से पाकिस्तान रहा है.

बैन लगने पर आया था गुस्सा 

माहिरा ने कहा कि पाक एक्टर पर हिंदुस्तान पर लगे बैन से काफी निराशा हुई थी. उस वक्त दुखी हो गई थीं, गुस्सा भी आया लेकिन अब सारी बातों को पीछे छोड़ दिया है. अब मैंने सारी बातों को पीछे छोड़ दिया है. अब मैं समझ गई हूं कि गुस्सा मुझे कभी एक बेहतर ऐक्टर नहीं बना सकता है. नाराजगी से मेरा कोई भला नहीं होना. मैंने अब पीछे छोड़ दिया है. माहिरा आगे कहती हैं, ‘बैन लगने के पहले ही मैंने यहां काम शुरू कर दिया था. मेरा फोकस हमेशा पाकिस्तान ही था.

पिछले दिनों माहिरा ने एक अपने देश के प्रति प्यार को जाहिर करते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने पाकिस्तानी मेरा परिचय दिए जाने पर हमेशा खुशी होती है.

बता दें पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान उस वक्त चर्चा में आई थीं उन्हें भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के बैन का असर झेलना पड़ा था. उस वक्त शाहरुख खान स्टारर फिल्म रईस और रणबीर सिंह स्टारर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज हो रही थी. जहां ‘रईस’ में माहिरा ने शाहरुख खान के अपोजिट रोल प्ले किया था तो वहीं ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान नजर आए थे