सारा अक्सर नज़र आती है सलवार-सूट

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा जल्द  ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में वे सफेद रंग के सेमी पटियाला सूट में स्पॉट की गईं. इसमें उनकी इमेज गर्ल नेक्स्ट डोर की नजर आई.ट्रेडिशनल लुक में सारा का अंदाज एकदम रिफ्रेशिंग नजर आया.

सारा को अक्सर सलवार-सूट में देखा जाता है. जहां पार्टीज में वे वेस्टर्न लुक में नजर आती हैं, वहीं दूसरे मौकों पर उन्हें सूट में स्पॉट किया जाता है.

सारा अली खान अपने स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं. हर ड्रेस में वे खूबसूरत लगती हैं. सफेद सलवार सूट उनकी खूबसरती में चार चांद लगा रहा है.

सारा की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर काफी माहौल बना हुआ है. हर कोई उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने को बेताब है. पर्दे पर आने से पहले ही एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग कमाल की है. दर्शकों के बीच वे अभी से पॉपुलर हो चुकी हैं.

ये सारा के प्रति बढ़ते क्रेज का ही कमाल है कि पहली फिल्म की शूटिंग खत्म होने से पहले ही उन्हें दूसरी फिल्म मिल गई है. रोहित शेट्टी ने उन्हें अपनी अगली फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के अपोजिट साइन किया है.

सारा अली खान के अलावा इस साल सिल्वर स्क्रीन पर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी डेब्यू कर रही हैं. असल जिंदगी में दोनों अच्छी दोस्त हैं.