गुलशन कुमार की बायोपिक में प्रोडूसरों को चाहिए ये बड़े नाम

मिल्खा सिंह, मस.धोनी , मैरीकॉम इन सब के बाद अब टी सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार पर बायोपिक बनाने की चर्चा हो रही थी. इसके लिए अक्षय कुमार को लीड रोले के लिए फाइनल किया गया था.  अब खबर है कि अक्षय कुमार फिल्म का हिस्सा नहीं हैं और निर्माता फिल्म में खान तिकड़ी में से किसी को लीड एक्टर बनाना चाहते हैं.

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि फिल्म में अक्षय कुमार की अब कोई भूमिका नहीं है और उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए मिली साइनिंग अमाउंट को भी वापस कर दिया है.

फिल्म का नाम ”मोगुल” रखा गया है. इसके के बारे में बात करते हुए गुलशन कुमार के बेटे और फिल्म के प्रड्यूसर भूषण कुमार ने बताया कि ये फिल्म उनके जीवन के बहुत करीब है और उनके जीवन में एक खास महत्व रखती है. वो फिल्म में अक्षय से भी बड़े स्टार को कास्ट करना चाहते हैं.

भूषण कुमार का सलमान खान और आमिर खान से गहरा रिश्ता है. वो फिल्म में दोनों को लिए जाने को लेकर विचार कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, इस बात की भी चर्चा है भूषण कुमार आमिर खान को फिल्म का सह निर्माता बनाना चाहते हैं और सलमान खान को फिल्म के लीड एक्टर के रूप में लेना चाहते हैं.

फिल्म को इस साल रिलीज करने के लिए प्लान किया गया था. मगर लीड एक्टर को लेकर संशय के चलते फिल्म को अब अगले साल रिलीज किया जाएगा.