135 की चाय, 180 रुपए की कॉफी सुन डरे चिदंबरम! ट्वीट कर जताई नाराजगी

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने चेन्नई एयरपोर्ट पर चाय और कॉफी की कीमतों को लेकर एक ट्वीट किया। उन्होंने कहा, ‘135 रुपए की चाय और 180 रुपए की कॉफी की कीमतें सुनकर डर गया हूं। एयरपोर्ट पर एक कॉफी शॉप में मैंने चाय ऑर्डर की। गर्म पानी और टी बैग, कीमत 135 रुपए। भयावह, मैंने इनकार कर दिया। मैं सही हूं या गलत?’ इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, ‘कॉफी की कीमत 180 रपए। मैंने पूछा कौन खरीदता है? जवाब था ‘बहुत से लोग, क्या मैं आउटडेटेड हूं?’

आपको भले ही किसी एयरपोर्ट पर महंगी चाय और कॉफी एक आम बात लगती हो लेकिन नेताओं के लिए यह डराने वाली बात बन गई है। पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने चेन्नई एयरपोर्ट पर चाय और कॉफी की कीमतों को लेकर एक ट्वीट किया है।

इसमें उन्होंने लिखा है कि एयरपोर्ट पर चाय और कॉफी की कीमत देखकर वो डर गए हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा, “135 रुपए की चाय और 180 रुपए की कॉफी की कीमतें सुनकर डर गया हूं। एयरपोर्ट पर एक कॉफी शॉप में मैंने चाय ऑर्डर की। गर्म पानी और टी बैग, कीमत 135 रुपए। भयावह, मैंने इनकार कर दिया। मैं सही हूं या गलत?”

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, “कॉफी की कीमत 180 रुपए। मैंने पूछा कौन खरीदता है? जवाब था “बहुत से लोग, क्या मैं आउटडेटेड हूं?”