भाई बोल कर तोड़ा दिशा ने टाइगर का दिल

राष्ट्रीय क्रश यानी दिशा पटानी सबके दिलों पर वार तो करती ही रहती हैं मगर इस बार चर्चा उनकी खूबसूरति की नहीं हुई बल्कि उनके गुपचुप रिलेशनशिप स्टेटस की हो रही है। लोगो ने टाइगर श्रॉफ और दिशा की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री तो देखी ही है मगर इनकी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री भी कुछ कम नहीं.  मूवी डेट्स से लेकर हॉलिडे और डिनर डेट पर दोनों को अकसर साथ ही देखा गया है. लेकिन अब दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ के बारे में कुछ ऐसा लिखा है कि उसे पढ़कर हैरानी भी हो रही हैं और हंसी भी आ रही है.

दिशा पाटनी ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में टाइगर के साथ एक तस्वीर पोस्टी की. इस तस्वीर पर दिशा ने लिखा, ‘भाई-भाई’ लिखा है.कथि‍त बॉयफ्रेंड टाइगर को दिशा द्वारा भाई कहना वाकई हैरान करता है. इस तस्वीर पर इस कमेंट के साथ दिशा ने स्माइली आइकन भी पोस्ट किए हैं.

तस्वीर को गौर से देखने पर ये अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि दिशा शायद अपने साथ टाइगर के मैच हो रहे स्टाइल को लेकर उन्हें भाई बुला रही हों. क्योंकि पोस्ट की गई इस फोटो में टाइगर और दिशा एक जैसी गहरे हरे रंग की गंजी में नजर आ रहे हैं. दोनों का इवेंट पर स्टाइल एक जैसा नजर आ रहा है. खैर जो भी हो लेकिन इस तस्वीर में दिशा का टाइगर को भाई कहना वाकई फनी है.

फिल्मों की बात करें तो दिशा और टाइगर जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म बागी 2 में नजर आने वाले हैं. साजिद नाडियाडवाला की इस बिग बजट फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएगी. इसके साथ ही फिल्म में मनोज वाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. अहमद खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी.