राजस्थान: बच्चों को नंगा कर पीटने और परेड कराने वाले आरोपी गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक: राजस्थान के बीकानेर में बच्चों से खेत में जबरन काम करवाने और काम ना करने पर बच्चों को निर्वस्त्र कर पिटाई करने की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस ने मामले पर सख्ती से कार्यवाही करते हुए तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल यह मामला बीकानेर के कोलायत इलाक़े के मोत्वता गांव का था, जहां घर जा रहे बच्चों को पकड़कर खेत मालिक ने जबरन खेत काटने को कहा और जब बच्चों ने मना किया तो तीन लोगों ने मिलकर पहले चारों बच्चों को पीटा ओर फिर उनको निर्वस्त्र कर उनका वीडियो बनाया और वायरल कर दिया. आरोपियों ने बच्चों से फ़सल भी नंगे बदन कटवाई और नंगे बदन ही उन्हें गांव भी घुमाया.

वीडियो देखने के बाद बच्चों के परिजन थाने पहुंचे ओर आरोपियों के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कराई. परिजनों का कहना था की बच्चे अपने खेत की निगरानी करने गए थे कि तभी पड़ोसी खेत मालिक गणेशसिंह,पप्पुराम ओर गणपत राम ने बच्चों के साथ इस घटना को अंजाम दिया.

पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच में लगी हुई थी. पुलिस के मुताबिक ये घटना 20 मार्च की है. जिसमें चार बच्चों को नंगा कर उनके साथ क्रूरता की गई उन्हें मारा पीटा गया था.